February 25, 2021

हत्या या हादसा! : कोरबा में छठ घाट के पास तीन युवकों की लाश मिली

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में तीन युवकों की लाश मिली हैं। बताया जा रहा हैं कि शनिवार को तीनों युवक घर से कुछ घंटे पहले ही नाश्ता कर बाइक पर निकले थे। इसके बाद छठ घाट के पास उनके शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली। शव के पास ही खाली शराब की बोतल और डिस्पोजल मिले हैं। हालांकि तीनों की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। आशंका जताई जा रही है कि ज्यादा शराब पीने या फिर जहरीले पदार्थ के सेवन से उनकी मौत हुई है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई हैं। 

जानकारी के मुताबिक, राजू नगर निवासी मोहन जांगड़े (45) पुत्र पंचराम जांगड़े और अशोक दास महंत पुत्र रामू दास शनिवार सुबह करीब 9 बजे अपने एक अन्य साथी रूमगड़ा निवासी धन दास के घर नाश्ता कर बाइक पर साथ ही निकले थे। कुछ घंटों बाद तीनों के शव CSEB कॉलोनी के पास स्थित छठ घाट के किनारे पड़े मिले। लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। थोड़ी देर बाद SP सहित अन्य अफसर और परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात मोहन जांगड़े और अशोक दास बालको गए थे। वहां से घर लौटते समय रास्ते में रूमगड़ा चौक पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने इनकी बाइक जप्त कर ली थी। इस दौरान दोनों व्यक्ति गाड़ी के अभाव में रूमगड़ा में ही धन दास के पास रुक गए थे। सुबह तीनों को एक साथ ही बाइक पर निकलते लोगों ने देखा था। फिलहाल अभी तक पूरी बात सामने नहीं आ सकी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

error: Content is protected !!