February 25, 2021

हादसा: नेशनल हाइवे 31 पर ट्रक और SUV के बीच जोरदार भिड़ंत, छह की मौत

कटिहार। बिहार के कटिहार (Katihar) जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 31 (National highway 31) पर मंगलवार को एक एसयूवी (SUV) कार के ट्रक से टकराने के बाद कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के कुर्सेला ( Kursela) इलाके के पास यह हादसा हुआ. हादसा उस समय हुआ जब एक एसयूवी कार तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई. जानकारी के मुताबिक, मारे गए सभी लोग समस्तीपुर (Samastipur) के रहने वाले थे. वह किसी पारिवारिक कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और तुरंत ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. खबरों के अनुसार गाड़ियां तेज रफ़्तार में थीं, जिसकी वजह से यह घटना घटी. ट्रक से टकराने के बाद एसयूवी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बता दें कि महाराष्ट्र के मुंबई पुणे एक्सप्रेस वे पर 16 फरवरी को ऐसा ही एक खतरनाक हादसा हुआ था, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई थी और कम से कम पांच घायल हो गए थे. ये हादसा कई गाड़ियों के बीच टक्कर के बाद हुआ. इस हादसे में सभी गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए थे.

error: Content is protected !!