April 19, 2024

अमिताभ, अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव

मुंबई।  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।  इसके बाद अब बच्चन परिवार के दो लोग ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।  


इसकी जानकारी महाराष्ट्र हेल्थ मिनिस्टर राजेश तोपे ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. उन्होंने टवीट किया, ‘श्रीमती ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन कोविड 19 से संक्रमित हैं. श्रीमती जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव है. हम आशा करते हैं कि बच्चन परिवार जल्द से जल्द स्वस्थ होकर लौटे.’

बता दें कि अमिताभ बच्चन के तीनों बंगलों को सैनिटाइज करके सील कर दिया गया है और बच्चन परिवार को कोविड-19 संबंधी सभी नियमों का पालन करना होगा. इसके साथ ही जलसा के इलाके को कंटेनमेंट जोन भी घोषित कर दिया गया है.

दरअसल लंबे समय से ही बच्चन परिवार घर पर ही है. ऐसे में क्या कारण हो सकता है कि कोरोना बच्चन परिवार तक पहुंच गया. आशंका है कि बच्चन परिवार में कोरोना अभिषेक के कारण फैला है क्योंकि वह एकमात्र सदस्य हैं जो डबिंग के लिए बाहर जा रहे थे. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है, लेकिन सोशल मीडिया पर यही कयास लगाए जा रहे हैं.जहां अमिताभ और अभिषेक कोरोना संक्रमित पाए गए तो वहीं अब अनुपम खेर के घर तक भी कोरोना पहुंच गया है. अनुमप खेर की मां और भाई सहित कुछ और परिजन भी संक्रमित पाए गए हैं. इसके साथ ही हाल ही में अभिनेत्री रेखा का बंगला भी सील कर दिया गया था. 

error: Content is protected !!