September 26, 2021

मशहूर मराठी एक्ट्रेस मयूरी के पति आशुतोष ने की आत्महत्या

नांदेड। फिल्मों की दुनिया से फिर एक बुरी खबर आ  रही हैं। इस बार मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे ने अपने घर में कथित रूप से फांसी लगाकर जान दे दी। वे मशहूर मराठी एक्ट्रेस मयूरी देशमुख  के पति थे। 32 वर्षीय आशुतोष के निधन की वजह से मराठी फिल्म इंडस्ट्री शोक में हैं। आशुतोष ने ऐसा कदम क्यों उठाया ये अभी साफ नहीं हो पाया है, लेकिन बताया जा रहा है कि वे पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे।

आशुतोष भाकरे का शव उनके नांदेड स्थित बंगले में लटका हुआ पाया गया। आशुतोष और मयूरी ने 21 जनवरी 2016 को शादी की थी और इनके बीच शानदार बॉन्डिंग थी। कुछ दिनों पहले ही दोनों अपने घर आए थे।

आशुतोष ने ‘भाकर’ और ‘इचार ठरला पक्का’ जैसी फिल्मों में काम किया था। मयूरी मराठी फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं। उन्हें सीरियल ‘Khulta Kali Khulena’ से लोकप्रियता मिली थी। मयूरी और आशुतोष की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार जब आशुतोष भाकरे के माता-पिता गणेश नगर स्थित उनके फ्लैट में आए तो उन्होंने इस अभिनेता का शव फंदे से लटका पाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है, वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आशुतोष पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे। उन्होंने हाल ही में अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि कोई इंसान आत्महत्या क्यों करता हैं? 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से अभी लोग उबर नहीं पाए कि अब आशुतोष भाकरे की खबर ने उन्हें करारा झटका दिया है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को 34 वर्ष की उम्र में अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में फासी लगाकर सुसाइड किया था। उस मामले की जांच अभी चल रही है। 

error: Content is protected !!