April 20, 2024

सीएम पर हमला : नंदीग्राम में ममता घायल; कोलकाता के अस्पताल में चल रहा इलाज, राज्यपाल ने की भेंट…

नंदीग्राम।  ममता बनर्जी आज नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गईं. उन्होंने खुद पर हमला किए जाने का आरोप लगाया है. ममता को चोट लगने के बाद तृणमूल कांग्रेस ने कहा है कि पार्टी चुनाव आयोग से शिकायत करेगी. ममता बनर्जी को कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चुनाव आयोग ने इस मामले में रिपोर्ट मांगी है. राज्यपाल ने ममता बनर्जी से भेंट कर उनका हाल जाना है. हालांकि, अस्पताल के बाहर मौजूद ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के आक्रोशित समर्थकों ने ‘गवर्नर गो बैक’ के नारे भी लगाए.

आक्रोशित तृणमूल समर्थकों ने हाथों में तख्तियां लेकर राज्यपाल का विरोध किया. जानकारी के मुताबिक राज्यपाल के साथ अभद्रता करने की कोशिश भी की गई है. अस्पताल परिसर में कुछ उत्पाती लोगों ने राज्यपाल की ओर जूते भी उछाले.

सीएम ममता बनर्जी चुनाव प्रचार के दौरान घायल होने के बाद कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराई गई हैं. राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ममता से कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भेंट की. अस्पताल में ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी और वरिष्ठ तृणमूल नेता फिरहाद हाकिम ने भी ममता बनर्जी से भेंट की.

ममता ने कहा है कि वो जब अपनी गाड़ी के नजदीक जा रहीं थी, उसी समय कुछ लोगों ने उन्हें धक्का दिया

इस घटना पर प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने कहा कि ममता सहानुभूति बटोरने के लिए ऐसा नाटक कर रही हैं. पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था के सवाल पर उन्होंने कहा कि सवाल ममता से पूछा जाना चाहिए. अगर राज्य की कानून व्यवस्था ठीक नहीं है तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए.

इससे पहले भाजपा महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह सहानुभूति बटोरने की कोशिश है. उन्होंने कहा कि किसी प्रदेश में अगर मुख्यमंत्री पर हमला हो जाए, यह कल्पना से भी परे है.

बता दें कि ममता ने आज ही नंदीग्राम विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया है.


बता दें कि मंगलवार को चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल पुलिस महानिदेशक का तबादला किया हैइसी बीच भाजपा ने कहा है कि प्रदेश की पुलिस तृणमूल कांग्रेस के लिए काम कर रही है.

error: Content is protected !!