October 8, 2024

बलौदाबाजार : हिंसक घटना पर भड़के पूर्व सीएम बघेल, भूपेश बोले- यह भाजपा सरकार का ही षड्यंत्र…

रायपुर । छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में हुई हिंसक घटना के बाद राजनीतिक सियासत गरमाई हुई है। कांग्रेस-बीजेपी दोनों एक दूसरे को घटना की षड्यंत्रकारी बता रहे हैं। दोनों एक दूसरे आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मामले में भाजपा को घेरने का प्रयास किया है। उन्होंने जमकर राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। पूर्व सीएम बघेल ने इस घटना को भाजपा सरकार की षड्यंत्र बताया है।

पूर्व सीएम भूपेश ने कहा कि बलौदाबाजार में षड्यंत्र थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस षड्यंत्र के तहत ही कलेक्टर और एसपी कार्यालय में आग लगी है। वहां खड़ी वाहनों में आग लगाई गई। अब जो जानकारी आ रही है वहां पुलिस द्वारा वाहन जलाए गए हैं। मारपीट की जा रही है। उन्होंने कहा कि अभी जो आवेदन दिए हैं, आयोजनकर्ता में से एक व्यक्ति है जिनके पिता हैं, उसके जीजा और उसके भाई सभी आए हुए हैं। उन्हें भोजन भी नहीं दिया जा रहा है। उसको शाम के समय कलेक्ट्रेट परिसर में ले जाकर उसे आकर्षित मुद्रा में उसे पत्थर मरवा रहे हैं। डंडा पकड़वा रहे हैं। उसे वीडियोग्राफी कर रहे हैं।

पूर्व सीएम भूपेश ने कहा कि दूसरी बात है यह है कि उन पर दबाओं डाला जा रहा है कि कांग्रेस के नेताओं का नाम लो। ऐसे में यह बेहद गंभीर मामला है। पूर्व सीएम बघेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार के देखरेख में सब कुछ हो रहा है। यह षड्यंत्र बेहद ही निंदनीय है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह बीजेपी सरकार का ही षड्यंत्र है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version