April 24, 2024

कोरोना महामारी से निपटने में विफल रही भूपेश सरकार : विष्णुदेव साय

जशपुर। छत्तीसगढ़ बीजेपी के अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने भूपेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कोरोना महामारी से निपटने में विफल बताया है।  उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार जांच की समुचित व्यवस्था ही नहीं कर पा रही है।  इसलिए यहां सही आंकड़े सामने नहीं आ रहे हैं।  उन्होंने कोरोना महामारी से निपटने के लिए केंद्र सरकार की सराहना करते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार गरीब तबके के लिए गरीब कल्याण योजना का विस्तार अगले 5 माह के लिए कर दिया गया है।  साथ ही उन्होंने प्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर भूपेश सरकार को गुंडा राज बताया है। 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘कोरोना काल में केंद्र सरकार के लिए गये त्वरित निर्णय की वजह से भारत में कोरोना महामारी से जनहानि विश्व के दूसरे देशों की तुलना में काफी कम है. कोरोना को नियंत्रित करने के लिए भारत सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना दुनिया में हो रही है. उन्होंने प्रदेश सरकार पर कोरोना की स्थिति से निपटने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि ‘मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री के बीच तालमेल की कमी का खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है’.

जशपुर के आस्ता में हुए दोहरे हत्याकांड, धमतरी में रेत माफिया और बलौदाबाजार में हुई चाकूबाजी की घटना का जिक्र करते हुए साय ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है और गुंडे और असामाजिक तत्व सरकार पर हावी हो रहे हैं. 

कांग्रेस को भ्रष्टाचार की जननी बताते हुए विष्णुदेव साय ने कहा कि यूपीए सरकार के दौरान घोटाले और भ्रष्टाचार की खबरें ही सुर्खियां बटोरा करती थी, लेकिन एनडीए की सरकार ने इस कलंक को दूर किया है. 

error: Content is protected !!