April 18, 2024

बड़ा सड़क हादसा : स्कॉर्पियो के ऊपर पलटा बालू लदा ट्रक, 8 की मौत

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी में बुधवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ. शादी समारोह से लौट रही एक स्कॉर्पियो पर बालू से लदा ट्रक पलट गया. इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोगों ने अपनी जान कूदकर बचाई. दोनों घायल हैं. मौके पर जिले के आला अधिकारी पहुंच गए हैं और पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है.

घटना कड़ाधाम कोतवाली इलाके के देवीगंज चौराहे की है. कोखराज थाना के शहजादपुर से बारात लौट रही थी. इस दौरान एक स्कॉर्पियो में 6-7 महिलाएं और बच्चे सवार थे. यह स्कॉर्पियो देवीगंज चौराहे के पास खड़ी थी, तभी अचानक बालू से लदा ट्रक स्कॉर्पियो पर पलट गया. इस वजह से स्कॉर्पियो में सवार 6 महिलाओं और दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई.

दो लड़कियों ने स्कॉर्पियो से कूद कर जान बचाई. स्कॉर्पियो में कुल दस लोग सवार थे. मृतकों में तीन परिवार की छह महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं. मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम बचाव कार्य मे जुटी है. डीएम-एसपी समेत जिले के आलाधिकारी व कई थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है.

इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जाहिर किया है. सीएम कार्यालय की ओर से ट्वीट में कहा गया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद कौशाम्बी में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!