September 26, 2021

बिलासपुर : द ग्लेडिएटर फिल्म फेस्टिवल में ‘द लेंस’ का चयन, अखिलेश पांडे को मिल रही बधाईयां

बिलासपुर।  टर्की के द ग्लेडिएटर फिल्म फेस्टिवल में ‘द लेंस’ का चयन हुआ है. इस फिल्म के डायरेक्टर आशित चटर्जी हैं. इस फिल्म की खास बात ये है इस फिल्म के एक्टर अखिलेश पांडे हैं, जो की बिलासपुर के रहने वाले हैं. फिल्म को अवार्ड मिलने के बाद से लोग अखिलेश को बधाई दे रहे हैं.

इससे पहले भी इस फिल्म ने अमेरिका में अवार्ड जीता था. इसके अलावा ब्रिटेन की रातमा फिल्म फेस्टिवल में भी ‘द लेंस’ ने दुनिया के बेहतरीन 3 फिल्मों में अपनी जगह बनाई थी. पिछले सप्ताह ही इस फिल्म का चयन लंदन के फिल्म फेस्टिवल में हुआ था. फिल्म ने पुणे, हैदराबाद, मुंबई के फिल्म फेस्टिवल्स में भी अवार्ड जीते हैं. इस फिल्म का चयन अब तक 14 अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल के लिए हो चुका है.

अभिनेता अखिलेश पांडे ने बताया कि, ‘आशित चटर्जी का निर्देशन बहुत ही शानदार था. उन्होंने बिलासपुर के कलाकारों से बहुत बढ़िया अभिनय कराया. यही कारण है कि ये फिल्म पूरी दुनिया में पसंद की जा रही है’. इस फिल्म में अखिलेश और आशित के अलावा सोनल अग्रवाल, आराध्या सिन्हा, नीलकंठ पाटकर, तिलक ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. इनके अलावा म्यूजिक डायरेक्टर अर्णव चटर्जी ने भी विशेष योगदान दिया है. बैकग्राउंड म्यूजिक विद्युत गोस्वामी ने दिया है. फिल्म का संपादन विनय रंजन ने किया है. फिल्म के डीओपी सुबीर रॉय हिमांशु वर्मा रहे.

error: Content is protected !!