October 28, 2020

तेलीबांधा के क्वींस क्लब में चली गोली, लॉकडाउन के दौरान चल रही थी पार्टी

रायपुर।  राजधानी रायपुर के VIP रोड स्थित क्वींस क्लब में देर रात फायरिंग का केस सामने आया है. जिसकी सूचना मिलने के बाद तत्काल एडिशनल SP रायपुर लखन पटले सहित तेलीबांधा पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच में जुटी है. जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान क्वींस क्लब में पार्टी ऑर्गेनाइज की गई थी. पार्टी के दौरान दो गुटों में झड़प होने पर हितेश पटेल नाम के युवक ने गोली चलाई है। 


रायपुर एडिशनल एसपी लखन पटले ने बताया कि क्वींस क्लब में गोली चलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है. हितेश पटेल नाम के युवक के गोली चलाने की बात सामने आई है. क्वींस क्लब में कोई पार्सल लेने आया हुआ था, उसके साथ विवाद हुआ, जिसके बाद हवा में गोली चलाई गई थी. इसकी जांच की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि होटल के सभी स्टाफ फरार हो चुके हैं. होटल मालिक अभी पहुंचे हुए हैं. उनसे बातचीत की जा रही है जिसके बाद पता चलेगा कि यहां कितने लोग थे और किसकी अनुमति पर होटल खुला रखा गया था. जिसने गोली चलाई थी, उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. दो महिला भी मौके पर मौजूद थी. लेकिन महिला अभी बातचीत करने की स्थिति में नहीं है. इस वजह से उनसे बाद में पूछताछ की जाएगी. फिलहाल पार्टी के बारे में कुछ पता नहीं चला है. 

error: Content is protected !!