September 8, 2024

CG : सरकारी काम में भाजपा कर रही हस्तक्षेप, पार्टी के नारे लगाने वाले कार्यकर्ताओं को विभागों में किया तैनात

कांकेर । छत्तीसगढ़ में अभी तक आपने मंत्रियो के विभाग का बंटवारा सुना होगा, लेकिन कांकेर के चारामा में भाजपा के मंडल अध्यक्ष ने अपने कार्यकर्ताओं को विभागों में कार्य देखने के लिए तैनात कर दिया है, जिसके हस्ताक्षर वाला आदेश सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। चारामा मंडल में सभी विभागों में कार्य देखने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की तैनाती की गई है।

चारामा मंडल अध्यक्ष ओमप्रकाश साहू ने बताया कि आम जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं के काम देखने सभी विभागों में भाजपा नेताओं को देखरेख करने का आदेश निकाला गया है। पूरे मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष सतीश लटिया ने बताया कि उन्हें इस बार में जानकारी नहीं है। वहीं, भाजपा मंडल अध्यक्ष ओमप्रकाश साहू का हस्ताक्षर वाला आदेश सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

भानुप्रतापपुर विधानसभा में कांग्रेस पार्टी से विधायक सावित्री मांडवी हैं। भानुप्रतापुर विधानसभा अंतर्गत चारामा ब्लॉक में भाजपा के मंडल अध्यक्ष ने यह आदेश जारी किया है। आदेश जारी होने के बाद कांग्रेस नेता तंज कस रहे हैं कि क्या भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को सरकारी विभाग में तैनाती कर सरकारी काम मे हस्तक्षेप कर रही है। यह अपने आप मे एक अनोखा आदेश है, जहां किसी सरकारी कार्यालय में पार्टी के कार्यकर्ता तैनात होंगे।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!