September 28, 2024

CG : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साव ने कहा – छत्तीसगढ़ में बहुमत के साथ बनेगी बीजेपी की सरकार, दूसरी सूची को लेकर कही ये बात…

मुंगेली। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव आज मुंगेली जिले के लोरमी दौरे पर रहे, जहां नगर क्षेत्र में स्थानीय कार्यकर्ताओं ने उत्साह के साथ जगह-जगह भव्य स्वागत किया. उन्होंने मानस मंच में किसान मोर्चा की ओर से आयोजित किसान सम्मेलन में शिरकत की. इस दौरान साव ने विधायक एवं सांसद निधि से लाखों रुपए के स्वीकृत कई समाज के भवन सहित प्रेस क्लब लोरमी का भूमिपूजन किया.

इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने मीडिया के सवाल पर कहा, इस बार छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बहुमत के साथ बनेगी. इधर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने प्रियंका गांधी के CG दौरे पर कटाक्ष करते हुए कहा, उत्तरप्रदेश जाकर वो कहती हैं, लड़की हूं तो लड़ सकती हूं. प्रियंका गांधी यहां क्यों नहीं लड़ रही. जब रायपुर एडिशनल कार्यालय के पार्किंग में 6 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ, रक्षाबंधन के दिन दो बहनों के साथ सामूहिक घटना होती है. शिक्षक दिवस के दिन बस्तर में एक शिक्षिका के साथ सामूहिक बलात्कार होता है. प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने आरोप लगाते हुए कहा, कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बना दिया.

साव ने कहा, कांग्रेस सरकार की योजनाएं जैसे होल्डिंग विज्ञापन में दिखता है. उनके नेता कहते हैं कभी 75 पार तो दूसरा नेता 80 पार कहते हैं और यदि राहुल गांधी आएं तो वो बोलेंगे 90 पार, इनके ये सब दावे हवा में रहने वाले हैं. जैसे इनकी योजनाएं और काम है. इस दौरान विधायक धर्मजीत सिंह, पूर्व विधायक तोखन साहू सहित बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

कार्यक्रम के दौरान भाजपा के कार्यकर्ता सहित तमाम पदाधिकारी प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए नजर आए. अरुण साव ने कहा कि इस बार छत्तीसगढ़ में परिवर्तन की बयार है. छत्तीसगढ़ में भाजपा स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बना रही है. कांग्रेस सरकार में छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बन गया है. बिलासपुर के एक कांग्रेसी नेता शेरु असलम खुलेआम कुछ दिनों पहले जमीन मामले में किसान को धमकाते हुए नजर आये थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था. इसके बाद वही कांग्रेस नेता बेख़ौफ़ गोली चलाते हुए नजर आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस पूरे मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं होना कई सवालों को जन्म दे रहा है. हालांकि कांग्रेस सरकार के संरक्षण में कांग्रेसी जमकर गुंडागर्दी कर रहे हैं.

अरुण साव ने बीजेपी के विधायक प्रत्याशियों की वायरल सूची को लेकर कहा कि अभी पार्टी ने दूसरी सूची जारी नहीं किया है कि कौन किस विधानसभा से प्रत्याशी होंगे. दूसरी सूची जल्द ही जारी हो जाएगी. इसके बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि किस विधानसभा से कौन विधायक प्रत्याशी चुनावी मैदान पर उतारे जायेंगे.

लोरमी विधानसभा से अरुण साव का नाम तय होने की सूची सोशल मीडिया में इन दिनों तैर रही है, जो चर्चा का विषय है. इसके सवाल पर अरुण साव ने कहा कि पार्टी ने बीजेपी की तरफ से अब तक अधिकृत रूप से प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी नहीं की है. मुझे उम्मीद है कि जब घोषित होगी तो वस्तु स्थिति स्पष्ट हो जाएगी कि कौन कहां से भाजपा के विधायक प्रत्याशी होंगे.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version