October 17, 2024

CG : महादेव सट्टा एप; क्या मालिक नहीं, नौकर हुआ गिरफ्तार, सौरभ चंद्राकर पर कांग्रेस ने किया बड़ा खुलासा

रायपुर। महादेव सट्टा एप केस मामले में दुबई से गिरफ्तार हुए सरगना सौरभ चंद्राकर को लेकर एक ओर प्रदेश सरकार अपनी उपलब्धी बता रही है. दूसरी ओर मामले में कांग्रेस पर निशाना साधा है. रविवार को कांग्रेस मीडिया विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि महादेव सट्टा क्यों बंद नहीं हो रहा है. यह सबसे बड़ा सवाल है? भाजपा की सरकार बने, डबल इंजन की सरकार बने 10 महीने हो गए.

शुक्ला ने प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा कि भारत सरकार से बड़ी कोई सरकार नहीं है. एशिया में सबसे बड़ी सरकार है. वो महादेव सट्टा एप बंद नहीं करवा पा रही है. भाजपा ने दावा किया था कि महादेव सट्टा एप का मुख्य सरगना शुभम सोनी है तो फिर अब सौरभ चंद्राकर को गिरफ्तार करके असली मालिक क्यों बता रहे हैं. उस समय दावा किया था जिसका वीडियो भाजपा ने जारी किया था, आज बीजेपी सच्चाई बताये.

क्या मालिक नहीं नौकर को गिरफ्तार किया?
एक दिन पहले कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि विधानसभा चुनाव के ठीक पहले तो भाजपा ‘शुभम सोनी’ नाम का झुनझुना लेकर आयी थी जो अपने आप को “महादेव सट्टा ऐप” का मालिक और सौरभ चंद्राकर-रवि उप्पल को अपना नौकर बताता था. तो क्या दुबई में नौकर की गिरफ़्तारी की गई है? तो मालिक कब पकड़ा जाएगा? सौरभ चंद्राकर और असीम दास के भाजपा नेताओं, पूर्व राज्यपाल से करीबी की चर्चा पूरे छत्तीसगढ़ सहित देश भर में है. असीम दास वही है जिसके पास एक भाजपा नेता के भाई की गाड़ी थी और उसमें करोड़ों रुपए ज़ब्त किए गए थे.

दुबई में हुई सौरभ चंद्राकर की गिरफ्तार
महादेव सट्टा एप्प के सरगना सौरभ चंद्राकर के दुबई में गिरफ्तार होने की खबर है. यह कार्रवाई ED के अनुरोध पर जारी इंटरपोल के रेड कॉर्नर नोटिस के तहत की गई है. प्रवर्तन निदेशालय, विदेश मंत्रालय और केंद्रीय गृह मंत्रालय की संयुक्त कार्रवाई है. यूएई के अधिकारियों ने भारत सरकार और CBI को सौरभ चंद्राकर की गिरफ्तारी के बारे में दी जानकारी देने की खबर है. गिरफ्तारी की खबर के बाद प्रत्यर्पण प्रक्रिया की जा रही है. जल्द सौरभ चंद्राकर को भारत लाने की तैयारी है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!