October 9, 2024

CG – राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद : देशी कट्टा पकड़कर पार्क में घूम रहा था आरोपी, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

रायपुर। राजधनी रायपुर में बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं। गली, चौक-चौराहों में देशी कट्टा लेकर घूम रहे हैं। आम जनता से लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे ही एक बदमाश रायपुर के आरडीए कालोनी स्थित इन्द्रप्रस्थ गार्डन में कट्टा रखकर घूम रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही उसके पास रखे देशी कट्टा और जिंदा कारतूस जब्त किया गया है।

मामले की सुचना मुखबिर ने डीडी नगर थाना पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि आरडीए कालोनी स्थित इन्द्रप्रस्थ गार्डन के पास एक व्यक्ति अपने कमर में एक देशी कट्टा छुपाकर घूम रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मुखबिर के बताए हुलिए के व्यक्ति की पहचान की गई। पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा।

पूछताछ करने पर उसने अपना नाम रामनाथ सेन 58 साल साकिन इन्द्रप्रस्थ बीएसयूपी कालोनी रायपुरा का होना बताया। तलाशी लेने पर उस व्यकित के कमर में एक लोहे का देशी कट्टा और जिंदा कारतूस मिला। आरोपी रामनाथ सेन के कब्जे से जब्त किया गया। आरोपी के पास कट्टा के संबंध में कोई दस्तावेज नहीं था। इसके बाद आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version