October 27, 2024

CG : नायब तहसीलदार और जिला पंचायत सदस्य के बीच फोन में हुई नोक-झोंक, जानें क्या है मामला

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी में अवैध रेत खदान मे कार्रवाई को लेकर नायब तहसीलदार और एक जिला पंचायत सदस्य के बीच फोन में जमकर नोक-झोंक होने का मामला सामने आया है। जहां दोनों के बीच हुई नोंक-झोंक के दो ऑडियों भी अब तेज़ी से वायरल हो रहे हैं। वहीं इस मामले को लेकर कुरूद नायब तहसीलदार ज्योति सिंह ने कलेक्टर और एसपी से शिकायत की है।

दरअसल जिले के सोनेवारा रेत खदान में रेत के अवैध खनन को लेकर कुरूद नायब तहसीलदार ज्योति सिंह ने चैन माउंटेन मशीन और कुछ हाइवा वाहनों को जब्त कर कार्रवाई किया था। इसी मामले को लेकर जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव ने नायब तहसीलदार को फोन कर कार्रवाई को लेकर सवाल उठाया।

इस दौरान खूबलाल ध्रुव ने नायब तहसीलदार को बोल दिया कि आप अवैध रेत खनन करने वालों से वूसली कर रहे हो और आपके संरक्षण में ही अवैध रेत खदानें चल रही हैं। मुझे पता है कि आपका मेकअप कहा से होता है। जिसको लेकर दोनो के बीच तू-तू मैं-मैं होती है और जिस पर नायब तहसीलदार ने कहा कि बकवास मत करो,दो टके के टटपूंजियां की तरह बात मत करो। नायब तहसीलदार ने कहा कि ये ऑडियो मैं न्यूज में चलवा दूंगी। बहरहाल इस मामले में जिला कलेक्टर जांच की बात कह रहे हैं।

error: Content is protected !!
Exit mobile version