September 8, 2024

CG VIDEO : जानलेवा लापरवाही; उफनते नाले में दौड़ा दी ट्रैक्टर, डूबने पर कूदकर बचाई जान

कवर्धा। छत्तीसगढ़ में झमाझम बारिश हो रही है, नदी-नाले उफान पर हैं. ऐसे में लोग बिना जान की परवाह किये नदियों को पार कर रहे हैं. ऐसी ही एक बड़ी लापरवाही कबीरधाम जिले से सामने आई है. यहां उफनते नाले को पार करते समय ट्रैक्टर ट्रॉली सहित बह गया. इस दौरान कुछ ट्रैक्टर सवार कुछ लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई और कुछ उसकी के साथ पानी में बह गए. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को सुरक्षित निकाला गया. यह मामला कुकदुर थाना क्षेत्र के ढोलढली सेंदुरखार गांव का है.

मिली जानकारी के अनुसार, जिले में 24 घंटे से मूसलाधार बारिश हो रही. इसकी वजह से नदी-नाले उफान पर हैं और जिला प्रशासन ने नदी-नाले को पार नहीं करने की चेतावनी दी है. ऐसे में बीते सोमवार की शाम लगभग 6:30 बजे कुकदुर थाना क्षेत्र पुटपुटा और भाकुर गांव मार्ग के उफनते ढोलढोली नाला से गुजर रहा एक ट्रैक्टर ट्रॉली सहित बह गया. कुकदुर पुलिस ने त्वरित रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर ड्राइवर मनी पात्रे निवासी कुई और अन्य 3 व्यक्तियों नागेश, उतरा, विजय निवासी साजापारा कुई को बचा लिया.

घटना में चालक मनी पात्रे के पैर में सामान्य चोटे आई है जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि ये सभी ग्रामीण ट्रैक्टर ट्राली में सीमेंट, छड़ लेकर कुई से भाकूर लेकर जा रहे थे.

देखिये वीडियो-

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version