September 8, 2024

CG : घर से घसीटकर बाहर लाईं और सड़क पर उठाकर पटका, BJP पार्षद पर महिलाओं का हमला…

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद में बीजेपी की महिला पार्षद कुंती सिंह की पिटाई का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार की है। यहां कुछ महिलाएं बीजेपी पार्षद के घर पर पहुंचीं और घसीटकर उन्हें सड़क पर ले आईं और उनके साथ मारपीट की। इस मामले में बीजेपी ने आरोप लगाया है कि भीड़ की आड़ में कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने हमारे पार्षद को जान से मारने की कोशिश की है। वहीं, कांग्रेस ने कहा कि इस घटना में कांग्रेस का कोई हाथ नहीं है। यह बीजेपी पार्षद के खिलाफ आम लोगों का गुस्सा है। इस पूरे मामले में बीजेपी की महिला पार्षद ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

प्रदर्शन करने पहुंची थी महिलाएं
शुक्रवार को बीजेपी की महिला पार्षद के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कुछ महिलाएं उनके आवास पर पहुंचीं। थोड़ी देर बाद महिलाओं की भीड़ ने पार्षद को सड़क पर घसीटकर पटक दिया जिस कारण से बीजेपी नेता बेहोश हो गईं। यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। बीजेपी की महिला पार्षद ने गुरूर थाना क्षेत्र में शिकायत दर्ज कराई है।

क्यों हुआ विवाद
जानकारी के अनुसार, कमर्शियल कॉम्प्लेक्स को गिराने से महिलाएं नाराज थीं। इसी को लेकर महिलाओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान कुछ महिलाएं बीजेपी पार्षद कुंती सिंह से बदसलूकी करने लगीं और उन्हें घसीटकर सड़क पर ले आईं। इसके बाद उन्हें सड़क पर पटक दिया। जिस कारण से कुंती सिंह को चोट आई और वह बेहोश हो गईं। इसके बाद वहां से महिलाएं चली गईं।

पार्षद ने दर्ज कराई शिकायत
होश में आने के बाद पार्षद कुंती सिंह ने महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज करया है। बीजेपी का आरोप है कि महिलाओं की भीड़ में कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता शामिल थीं और उन्होंने पार्षद को मारने की कोशिश की है। पार्षद की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी महिलाओं की पहचान कर रही है।

पार्षद को परिजनों ने बचाया
महिलाओं की भीड़ का आक्रोश देखकर कुंती सिंह के परिजन भी सकते में आ गए। महिलाओं ने जब पार्षद कुंती सिंह को सड़क पर पटका तो मौके पर परिजन पहुंचें और उन्हें उठाया। थोड़ी देर तक पार्षद बेहोश रहीं उसके बाद परिजनों ने पानी पिलाया जिसके बाद कुंती सिंह होश में आईं।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!