March 29, 2024

चारपहिया वाहन और बाइक में भिड़ंत, दो युवतियों की मौत, युवक घायल

कांकेर।  छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से गुजरने वाली एनएच-30 पर सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. लखनपुरी पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार चारपहिया वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी।  हादसे में बाइक सवार दो युवतियों की मौके पर ही मौत हो गई है. बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए चारामा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। 

दोनो युवतियां चारामा क्षेत्र की रहने वाली हैं और एक ही परिवार से हैं. दोनों अपने एक साथी के साथ बाइक से जगदलपुर जाने के लिए निकली थीं. उसी दौरान लखनपुरी पेट्रोल पंप की ओर बाइक को मोड़ने के दौरान सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार वाहन से बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद वाहन चालक ने बाइक सवार तीनों लोगों को चारामा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने दोनों युवतियों को मृत घोषित कर दिया है. वहीं बाइक चालक का इलाज किया जा रहा है.

बाइक पर तीन लोग सवार होकर चारामा से लगभग 180 किलोमीटर दूर जगदलपुर जाने के लिए निकले थे. बाइक पर तीन लोगों का चलना न केवल नियमों के खिलाफ है, बल्कि स्वयं के लिए भी खतरनाक है. बाइक को मोड़ते समय युवक बाइक को नियंत्रित नहीं कर सका और सामने से आ रही चारपहिया वाहन से उसकी भिड़ंत हो गई.  

error: Content is protected !!