September 20, 2024

सामाजिक अधिवेशन में पहुंचे सीएम : डॉ. रमन, डिप्टी सीएम और पूर्व राज्यपाल बैस भी पहुंचे, समाज को 5 एकड़ जमीन देने की घोषणा

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा में शनिवार को चंद्रनाहु क्षत्रिय कुर्मी समाज के महाअधिवेशन का आयोजन किया गया। सीएम विष्णु देव साय, केन्द्रीय राज्यमंत्री तोखन साहू, डिप्टी सीएम विजय शर्मा, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह और पूर्व राज्यपाल रमेश बैस समेत कई नेताओं शामिल होने पहुंचे।

इस दौरान समाज की मंशानुरूप मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कुर्मी समाज की शैक्षणिक कार्य हेतु पांच एकड़ जमीन और डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने 25 लाख रुपए की लागत से महापुरुष क्षत्रपति शिवाजी चौक बनाकर मूर्ति स्थापित करने की घोषणा की है। सीएम श्री साय ने कहा कि, कुर्मी समाज सरदार वल्लभ भाई पटेल क्षत्रपति शिवाजी के वंशज है बहुत ही समृद्ध और मेहनतकश समाज है। आज महाअधिवेशन में जो सम्मान समाज ने दिया इसका मैं आभारी हूं।

किसी के साथ नहीं होने देंगे अन्याय

उन्होंने आगे कहा कि, एक बार फिर छत्तीसगढ़ में सुशासन की सरकार स्थापित करने के लिए अवैध कार्य करने और भ्रष्टाचार करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। सुशासन की सरकार में छत्तीसगढ़ में किसी के साथ भी अन्याय नहीं होने देंगे।

error: Content is protected !!
Exit mobile version