October 24, 2024

सीएम साय ने रायपुर उपचुनाव में बीजेपी की जीत का किया दावा, कांग्रेस पर ली चुटकी

रायपुर। सीएम विष्णुदेव साय रायपुर में बुधवार को राष्ट्रीय किसान मेले के शुभारंभ पर पहुंचे. यहां उन्होंने मेले की शुरुआत की और किसान भाइयों से इस मेले में शिरकत करने की अपील की. इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय ने रायपुर विधानसभा उपचुनाव में जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी को यहां भारी मतों से चुनाव जीतना है. रायपुर से बीजेपी ने सुनील सोनी को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. सुनील सोनी का मुकाबला कांग्रेस के आकाश शर्मा से है.

रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर सियासी घमासान तेज है. यहां से बृजमोहन अग्रवाल ने सात बार चुनाव जीत दर्ज की थी. सात बार से बीजेपी इस सीट पर काबिज है. यही वजह है कि इस बार बीजेपी ने कोई रिस्क नहीं लेते हुए बृजमोहन अग्रवाल के करीबी सुनील सोनी को इस चुनाव में उतारा है. इस लिहाज से बृजमोहन अग्रवाल का पूरा समर्थन सुनील सोनी को मिल रहा है. बीजेपी कैडर बेस पार्टी है इस लिहाज से चुनाव प्रचार में भी सुनील सोनी जुटे हुए हैं. अब सीएम साय ने भी इस सीट पर बीजेपी की जीत का दावा किया है.

कांग्रेस में टिकट बंटवारे पर मचे बवाल का जो भी मामला है. वह उनका मामला है. हमको तो इस सीट पर भारी मतों से जीतना है. हमने मंगलवार को मयाली में सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक ली है. यह बैठक हमने प्रकृति की गोद में बसे गांव में किया है. यह नई अनुभूति थी.: विष्णुदेव साय, सीएम, छत्तीसगढ़

“राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के छत्तीसगढ़ दौरे की तैयारियां पूरी कर ली गई है. महामहिम 25 और 26 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहीं है. इस प्रवास की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है.

error: Content is protected !!