April 20, 2024

सुशांत आत्महत्या मामले में सलमान, करण सहित 8 बड़ी हस्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज

मुजफ्फरपुर। बिहार की राजधानी पटना में जन्मे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके सुसाइड मामले का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। 

एक तरफ उनके फैंस उनके आत्महत्या के कारण बॉलीवुड के कई अभिनेता और निर्माताओं की भूमिका को लेकर बेहद गुस्से में हैं.

वहीं बुधवार के दिन मुजफ्फरपुर के चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के कोर्ट में सलमान खान सहित फिल्म जगत के निर्माता-निर्देशक के साथ 8 बड़ी हस्तियों के खिलाफ कंप्लेंट लेटर फाइल कराया गया है.

इसमें करण जौहार, आदित्य चोपड़ा ,सलमान खान ,संजय लीला भंसाली, एकता कपूर ,समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हैं. जिन पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में साजिश कर उनकी हत्या का आरोप लगाया गया है, यह कंप्लेंट स्थानीय अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने दर्ज कराया है. 

अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बताया कि जिस प्रकार से अखबारों और टीवी चैनलों में उनकी आत्महत्या की खबर आ रही है यह सुसाइड नहीं हत्या है. इस कंप्लेंट में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इस पत्र में गवाह के रूप में अभिनेत्री कंगना रनाौत का नाम भी दर्ज है. सुधीर ने बताया कि अदालत ने इस मामले की अगली सुनवाई 3 जुलाई को मुकर्रर की है.

गौरतलब है सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर सीबीआई जांच की मांग भी उठ रही है. लगातार कई नेता और उनके फैंस इस मांग को उठा रहे हैं.

बता दें कि सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट पर रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. 

error: Content is protected !!