March 8, 2021

दंतेवाड़ा: निर्दलीय पार्षद समेत 8 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्वाइन की बीजेपी

दंतेवाड़ा ।  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय की मौजूदगी में एक निर्दलीय पार्षद और कांग्रेस के 9 कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली. इनमें गीदम वार्ड क्रमांक 12 के निर्दलीय पार्षद अवधेश गुप्ता, वार्ड क्रमांक 1 ग्राम गूमड़ा के पंच प्रेमलाल सेठिया समेत अन्य 8 कांग्रेस के कार्यकर्ता शामिल हैं. कुछ ही दिन पहले कांग्रेस की पार्षद राधा सुराना ने 150 से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस छोड़ भाजपा में प्रवेश किया था.

जिला भाजपा कार्यालय में 300 लोगों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय की मौजूदगी में भी भाजपा का दामन थामा है. इस दौरान पार्षद अवधेश गुप्ता ने बताया कि भाजपा की नीति और लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शी और राष्ट्रवादी विचारधारा से वे काफी प्रभावित हैं. यही वजह है कि उन्होंने अपने सहयोगियों के साथ भाजपा में प्रवेश किया.  

अवधेश ने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जिसमें परिवारवाद और बन्धुवाद से हटकर कार्यकर्ताओं को जमीन से शीर्ष तक नेतृत्व करने का मौका मिलता है. उन्होंने बताया कि कांग्रेस के लोगों द्वारा उन्हें लोभ देकर कांग्रेस में प्रवेश करने को कहा जाता रहा है. जहां भाजपा में सशक्तिकरण को लेकर खुशी की लहर है, तो वहीं कांग्रेस के नेतृत्व पर सवाल भी उठ रहे हैं.  

error: Content is protected !!