April 26, 2024

दिल्ली : कोरोना की चपेट में आए स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, दूसरा टेस्‍ट निकला पॉजिटिव

नई दिल्ली।  दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Health Minister Satyendar Jain) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।  आपको बता दें कि मंगलवार को तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत होने पर वह राजीव गांधी सुपर स्‍पेशलियटी हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे।  यही नहीं, कल उनकी कोविड 19 रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन बुधवार को फिर से टेस्‍ट हुआ था. इसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव (Positive) आई है।  दिल्‍ली के स्वास्थ्य मंत्री को अभी भी बुखार और कम ऑक्‍सीजन स्‍तर की समस्‍या है. जबकि उनका इलाज राजीव गांधी सुपर स्‍पेशलियटी हॉस्पिटल में ही चल रहा है।

 इससे पहले आम आदमी पार्टी की कालकाजी विधानसभा क्षेत्र से विधायक आतिशी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  आतिशी ने बताया कि 16 जून को सर्दी-खांसी के लक्षण नजर आने के बाद कोरोना टेस्ट कराया था।  उसकी रिपोर्ट आज यानी 17 जून को पॉजिटिव आई है।  फिलहाल आतिशी को हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारंटाइन कर लिया है।  दरअसल, आतिशी कोरोना के मामलों को लेकर हेल्थ डिपार्टमेंट के साथ काम कर रहीं थीं।  11 जून को हेल्थ डिपार्टमेंट के एक अधिकारी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद 11 जून को ही आतिशी ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था। 

बहरहाल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को भी बुखार और गले में खराश की तकलीफ हुई थी, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था।  हालांकि जांच में सीएम केजरीवाल की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई थी। 

error: Content is protected !!