April 12, 2021

​​​​​​​धमतरी : जली पराली के नीचे मिला कंकाल, इंसान का है या जानवर का.. पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी में जले हुए पैरावट के नीचे से बुधवार को एक कंकाल मिला है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भिजवाया है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि कंकाल इंसान का है या फिर किसी जानवर का। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं ग्रामीणों को आशंका है कि पिछले दिनों गांव से लापता हुए एक चरवाहे का कंकाल हो सकता है। मामला कुरूद थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बिरेझर चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हथबंद में जले हुए पैरावट के नीचे कंकाल मिला है। दोपहर में एक ग्रामीण उधर से निकला तो उसे हडि्डयां दिखाई दीं। इस पर उसने गांव में लोगों को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस को इसका पता चला। ग्रामीणों ने बताया कि पास के ग्राम फुसेरा का एक चरवाहा बीते कई दिनों से लापता है, जो कि अभी तक घर नही लौटा है। उन्होंने आशंका जताई है कि यह कंकाल उस चरवाहे का हो सकता है।

कुरूद SDOP सारिका वैद्य ने बताया की ग्राम हथबंद में कंकाल मिलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंच कर तस्दीक की गई है। आसपास की जगह से साक्ष्य एकत्र किया गया है। ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है। अभी स्पष्ट नही हो पाया है कि कंकाल इंसान का है या जानवर का। फिलहाल कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट होगा। उसी के बाद आगे कार्रवाई की दिशा तय होगी।

error: Content is protected !!