September 20, 2024

बयानों से NDA में मतभेद… JDU के राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से क्यों हुई केसी त्यागी की छुट्टी?

केसी त्यागी के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर ये कहा जा रहा है कि उन्हें जानबूझकर इस पद से हटाया गया है. कई मुद्दों पर उन्होंने पार्टी लाइन से हट कर बयान दिया था. त्यागी के बयानों के कारण एनडीए में मतभेद की भी बातें हुईं.

नईदिल्ली। केसी त्यागी ने जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया है. पार्टी ने बताया कि निजी कारणों का हवाला देते हुए उन्होंने इस पद से इस्तीफा दिया है. केसी त्यागी के इस्तीफे के बाद राजीव रंजन प्रसाद जदयू के नए राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाए गए हैं. त्यागी के इस्तीफे के बाद ये माना जा रहा है कि उन्हें जानबूझकर इस पद से हटाया गया है.

दरअसल, केसी त्यागी ने कई मुद्दों पर उन्होंने पार्टी लाइन से हट कर बयान दिया था. उनके बयानों के कारण एनडीए में मतभेद की भी बातें हुईं. विदेश नीति पर त्यागी ने इंडिया गठबंधन के नेताओं के सुर में सुर मिलाया था.

वहीं, इजराइल को हथियारों की आपूर्ति रोकने को लेकर इंडिया गठबंधन के नेताओं के साथ साझा बयान पर दस्तखत कर दिए. एससी-एसटी आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बिना पार्टी से बात किए बयान दे दिया. लैटरल एंट्री के मुद्दे पर भी बयान दिया.

error: Content is protected !!
Exit mobile version