April 26, 2024

सेल्फी के चक्कर में गई पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली की जान

नासिक । क्रिकेट जगत से एक दुखद खबर सामने आ रही है। मुंबई के एक पूर्व रणजी क्रिकेटर का निधन हो गया है। मुंबई की टीम के लिए रणजी ट्रॉफी खेल चुके और अंडर 23 टीम के फिटनेस ट्रेनर शेखर गावली की दर्दनाक मौत हो गई है। अपने दोस्तों के साथ इगतपुरी में वे सेल्फी ले रहे थे। उसी समय उनका पैर फिसल गया और वे एक गहरी घाटी में गिर गए। ये घटना मंगलवार 1 सितंबर की शाम की है। 


शेखर गावली महाराष्ट्र क्रिकेट के लिए एक जाना पहचाना नाम रहा है। उन्होंने तमाम खिलाड़ियों को ट्रेनिंग दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शेखर गावली इगतपुरी में दोस्तों के साथ ट्रेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक सेल्फी लेते समय उनका पैर फिसल गया और वह 250 फीट गहरी घाटी में गिर गए। आज (बुधवार) सुबह करीब 10 बजे उनका शव मिला है, जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

बता दें कि महाराष्ट्र के नासिक जिले के इगतपुरी टाउन में काफी पहाड़ हैं, जहां लोग ट्रेकिंग के लिए जाते हैं। वैसे भी हर एक शख्स ट्रेकिंग के दौरान अपनी तस्वीरें क्लिक कराना या फिर सेल्फी क्लिक करना पसंद करता है। ऐसे ही एक खूबसूरत पल को कैद करने के चक्कर में शेखर गावली को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है। इगतपुरी एक बेहतरीन टूरिस्ट प्लेस है।45 वर्षीय शेखर गावली ने महाराष्ट्र के लिए दो प्रथम श्रेणी मैच खेले थे। इन दो मैचों में वे सिर्फ दो रन बना सके थे और बतौर गेंदबाज उन्होंने 3 विकेट हासिल किए थे। हालांकि, बतौर ट्रेनर उन्होंने कई खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देकर उनका करियर संवारा है। गावली लेग स्पिनर थे, लेकिन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने की वजह से उनको टीम से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद उनको मौका नहीं मला और वे अपनी प्रतिभा नहीं दिखा सके। 

error: Content is protected !!