July 4, 2024

गांव चलो अभियान : छत्तीसगढ़ के 20 हजार गांवों में पहुंचेंगे बीजेपी कार्यकर्ता, रहेंगे 24 घंटे के प्रवास पर

रायपुर। भाजपा केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर जनता के बीच जाएगी. इसकी तैयारी में सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जुटे हैं. इसे लेकर बीजेपी प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव, विधायक गोमती साय, विधायक मोतीलाल साहू ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी. गांव चलो अभियान पर विधायक मोतीलाल साहू ने कहा, गांव के एक दिन के प्रवास पर हम रहेंगे, कार्यकर्ता पूरे 24 घंटों तक गांव का प्रवास करेंगे. लोकसभा चुनाव में बीजेपी को प्रचंड बहुमत से जीताने के लिए अभियान चलाया जाएगा.

मोतीलाल साहू ने कहा, बीजेपी जो कहती वह करके दिखाती है. जन-जन तक केंद्र की योजनाओं को लेकर जाएंगे. विधायक गोमती साय ने गांव चलो अभियान पर कहा, 700 गांव तक जाने का निर्णय किया है. गरीब कल्याण योजना समेत अन्य योजनाओं को जनता तक पहुंचाना है. अलग-अलग समाजों से बातचीत की जाएगी. महिलाओं और आदिवासियों के साथ भी बैठक करेंगे. साय सरकार की नीतियों को लेकर भी जाएंगे. हर गांव में जागरूकता लाने का प्रयास करेंगे. मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाने का काम करेंगे.

जशपुर में 10 को रात गुजारेंगे सीएम साय
महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने कहां, हमारा गांव चलो अभियान पूरे प्रदेश में 7 फरवरी से 11 फरवरी तक चलने वाला है. पूरे कार्यक्रम के लिए केंद्र से लेकर राज्य स्तर तक की योजना बनाई गई है. सभी कार्यकर्ता केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लोगों के बीच बताएंगे. इस कार्यक्रम में एक-एक कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर रात गुजरेंगे. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 10 फरवरी को जाशपुर में रात गुजरेंगे. हमारे प्रदेश अध्यक्ष किरणदेव 08 फरवरी को रायपुर ग्रामीण में रात गुजरेंगे.

error: Content is protected !!
Exit mobile version