April 17, 2024

रमन सिंह फ्लाइट से दिल्ली जाएं और बारदाना लाएं : गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

दुर्ग। धान खरीदी और बारदाने की कमी को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में जमकर बयानबाजी हो रही है. अब प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर हमला बोला है. गृहमंत्री ताम्रध्वज ने रमन सिंह को दिल्ली जाने की नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम रमन सिंह फ्लाइट से दिल्ली जाकर बारदाने मांग करें. उन्होंने ने कहा कि भूपेश सरकार के कामों से प्रदेश के किसान खुश हैं. विपक्ष के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है इसलिए बीजेपी कुछ भी बयान दे रही है. 

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि सरकार किसानों से धान खरीदने का हर संभव प्रयास कर रही है. साथ ही नकदी बारदाने की भी खरीदी की जाएगी. बारदाने की कमी के बीच हम किसानों का धान खरीदने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं.

छत्तीसगढ़ में धान बड़ा मुद्दा है. 1 दिसंबर से शुरू हुई धान खरीदी पर लगातार संकट के बादल मंडरा रहे हैं. बारदाने की कमी कई खरीदी केंद्रों में बनी हुई है. अब बीजेपी इस मुद्दे पर सरकार को घेरने की तैयारी में है. छत्तीसगढ़ में धान खरीदी को लेकर प्रदेश बीजेपी बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है. 13 जनवरी को भाजपा प्रदेश की सभी विधानसभाओं में प्रदर्शन करेगी. 22 जनवरी को सभी जिला मुख्यालयों में भी भाजपा विरोध करेगी. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि कांग्रेस सरकार दो साल में विफलता के सारे कीर्तिमान हासिल कर चुकी है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि कांग्रेस ने अपना कोई वादा पूरा नहीं किया है. राज्य सरकार ने सिर्फ किसानों को ठगा और छला है. बीजेपी लगातार धान खरीदी के लिए सरकार को सचेत करती आई है. लेकिन सरकार ने धान खरीदी के लिए कोई ठोस नीति नहीं बनाई. एक महीने में सारी व्यवस्था चरमरा गई है. कई किसान पंजीयन तक के लिए भटक रहे हैं. 

error: Content is protected !!