September 20, 2024

BJP नेता ने कलेक्टर को दिखा दी ‘औकात’, हॉट टॉक के चौथे दिन ही हो गया ट्रांसफर, छिन गई कलेक्ट्ररी

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर कलेक्टर अनुराग पांडे का ट्रांसफर हो गया है। उन्हें मंत्रालय में विशेष सचिव की जिम्मेदारी दी गई है। अनुराग पांडे इसी महीने रिटायर होने वाले हैं। अनुराग पांडे उस समय सुर्खियों में आए थे जब बीजेपी नेता के साथ उनका एक ऑडियो वायरल हुआ था। दरअसल, टेंडर विवाद को लेकर बीजेपी नेता और कलेक्टर अनुराग पांडे के बीच हॉट टॉक हुई थी। जिसके बाद कलेक्टर ने बीजेपी नेता की औकात पर सवाल उठाया था। वहीं, नेता ने ट्रांसफर की धमकी दी थी। अब अनुराग पांडे को बीजापुर से हटा दिया गया है।

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया में एक ऑडियो वायरल हुआ था। इस वायरल ऑडियो में बीजेपी नेता अजय सिंह और कलेक्टर अनुराग पांडे के बीच तीखी बहस हुई थी। बताया जा रहा है कि सरकारी टेंडर को लेकर बीजेपी नेता ने फोन किया था। जिसके बाद दोनों के बीच बहस हुई थी। इस दौरान बीजेपी नेता ने कहा था कि मैं चार दिनों में तुम्हारा ट्रांसफर करवा दूंगा।

बीजेपी नेता के ट्रांसफर कराने की बात सुनकर कलेक्टर भड़क गए थे। उन्होंने कहा था कि तेरी इतनी औकात है? इसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस हुई थी। कलेक्टर ने कहा था तू-कभी इधर रहता है कभी उधर। आज तक कोई चुनाव नहीं जीता। जिसके बाद नेता ने ट्रांसफर कराने की बात कही थी।

बीजेपी नेता की तीखी बहस के बाद गुरुवार को राज्य में 20 आईएएस अधिकारियों के ट्रांसफर की लिस्ट सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी की। इस लिस्ट में अनुराग पांडे का भी नाम है। अनुराग पांडे को अब कलेक्टरी से हटाकर मंत्रालय में भेजा गया है। उन्हें मंत्रालय में विशेष सचिव बनाया गया है। इसके अलावा कोरबा और महासमुंद जिले के कलेक्टर को भी बदला गया है।

error: Content is protected !!