April 20, 2024

झारखंड : 50 फीट गहरी खाई में गिरी अनियंत्रित कार, 5 लोगों की मौत

रांची। झारखंड के धनबाद जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जीटी रोड बरवा इलाके में स्थित खुदिया पुल के नीचे मंगलवार सुबह एक कार अनियंत्रित होकर लगभग 50 फीट नीचे गहरी खाई में गिर गई. इसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना की सूचना पाकर स्थानीय लोग और गोविंदपुर थाने की पुलिस पहुंची. फिलहाल सभी मृतकों को गाड़ी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच धनबाद भेज दिया गया है.आपको बता दें कि गोविंदपुर से निरसा की ओर जा रही बंगाल नंबर की एक कार जैसे ही खुदिया पुल के पास पहुंची कार के ड्राइवर ने गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित होकर कार पुल के नीचे गहरी खाई में जा गिरी, घटना में पांच लोगों की मौत हो गई.

घटना के बाद स्थानीय लोग लोग मदद के लिए सामने आए और घटना की सूचना गोविंदपुर पुलिस को दी गई. गोविंदपुर पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.गौरतलब है कि गाड़ी संख्या WB 07 J 3228 गोविंदपुर से बंगाल की तरफ जा रही थी. मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. मरने वालों में एक बच्ची एक महिला समेत कुल पांच लोग शामिल हैं.
घटना की सूचना पाकर गोविंदपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह पहुंचे और सभी मृतकों को स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच धनबाद भेज दिया है. 

error: Content is protected !!