August 2, 2021

कंगना ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘जो पायल ने कहा वैसा कई बड़े हीरो ने मेरे साथ किया’

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बेबाकी से हर मुद्दे पर अपनी राय रख रही हैं. हाल ही में साउथ इंडियन एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया। 

जिसके बाद से कई लोग ट्विटर पर अरेस्ट अनुराग कश्यप ट्रेंड करा रहे हैं. वहीं, कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप के लिए ट्वीट कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की.

अब कंगना ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘जहां तक मैं जानती हूं अनुराग ने खुद स्वीकार किया है कि वह एक समय में एक ही पार्टनर के साथ रिलेशनशिप में कभी नहीं रहे. यहां तक कि जब वह कुछ लोगों के साथ दांपत्य जीवन में थे, तब भी नहीं. जो अनुराग ने पायल के साथ किया वह बुलीवुड (बॉलीवुड) में आम बात है. बाहर से आकर स्ट्रगल करने वाली लड़कियों को सेक्स वर्कर्स की तरह ट्रीट करना उनके लिए नैचुरल है.’ कंगना ने यह एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा.


कंगना ने इसके अलावा अपना भी एक्सपीरियंस शेयर किया है. कंगना ने ट्वीट किया, ‘जो पायल घोष कह रही हैं, कई बड़े हीरो ने मेरे साथ ऐसा किया है. जैसे कि रूम या वैन बंद होते ही अपने गुप्तांग को दिखाना या किसी पार्टी में डांस करते हुए मुंह में जीभ को ले जाना. काम के लिए घर पर आना और फिर उनके साथ जबरदस्ती करना.’


कंगना ने एक और ट्वीट किया, ‘बॉलीवुड यौन शिकारियों से भरा है जो फेक और डमी मैरिज भी करते हैं. वे अपेक्षा करते हैं कि एक नई हॉट लड़की हर दिन उन्हें खुश करें. वे ऐसा ही बर्ताव कमजोर पुरुषों के साथ भी करते हैं. मैंने अपने मैटर को अपने तरीके से सुलझा लिया था. मुझे मीटू की जरूरत नहीं थी, लेकिन बहुत लड़कियों को इसकी जरूरत है.’


कंगना ने आगे यह भी लिखा कि बॉलीवुड में मीटू फेल हुआ है. पायल को भी अपमानित किया जाएगा और उन्हें चुप कराया जाएगा जैसे बाकी महिलाओं के साथ हुआ. लेकिन मेरा सपोर्ट पायल को पूरा है. हमें एक बेहतर सोसाइटी चाहिए. 

error: Content is protected !!