April 25, 2024

कवर्धा : शराब के भरा ट्रक पलटा, लूटने के लिए लोगों में मची होड़

कवर्धा।  रायपुर-जबलपुर हाईवे पर उस समय हड़कंप मच गया, जब शराब से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।  ट्रक के पलटने के बाद शराब की बॉटल सड़क पर बिखर गई।  इस बात की खबर जैसे ही गांववालों को मिली, वो फौरन घटनास्थल पर पहुंचकर शराब लूटने में जुट गए।  गांव के मदिरा प्रेमियों के हाथ में जितनी शराब आ सकती है, वे उतनी लेकर वहां से भागने लगे।  इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शराब को अपने कब्जे में ले लिया।  

रायपुर के सिलतरा से एक ट्रक शराब लेकर कवर्धा जिले के कुकदूर जा रहा था. इस दौरान रानी सागर गांव के पास ट्रक का टायर अचानक फट गया और वह अनियंत्रित होकर पलट गया. इस दौरान ट्रक में रखी पूरी शराब सड़क पर बिखर गई. गांव के लोगों को जब इसकी जानकारी मिली, वे सभी शराब लूटने में लग गए। घटना के तकरीबन एक घंटे के बाद पुलिस को हादसे की सूचना मिली. घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शराब और वाहन को अपने कब्जे में लेकर ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया. आबकारी विभाग के निरीक्षक नितिन खंडूजा ने बताया कि वाहन में तकरीबन 20 लाख की शराब थी। 


मौके पर पहुंचे आबकारी विभाग के निरीक्षक ने बची हुई शराब को दूसरे ट्रक में शिफ्ट कराया. उन्होंने बताया कि तकरीबन 20 लाख की शराब इस ट्रक में थी. दुर्घटनाग्रस्त होने पर आधे से ज्यादा शराब वहां बह गई और बाकि शराब का आंकलन किया जा रहा है. इसके बाद ही नुकसान की रकम बताई जा सकती है. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें सुबह 8 बजे मिली. सूचना के तत्काल बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची फिलहाल वाहन को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है। 

error: Content is protected !!