April 23, 2024

VIDEO- ‘जवानी जोड़ीदार खोजता’ पर खेसारी-शुभी शर्मा ने किया भोजपुरी रोमांस, देखना मत भूलना ये गाना

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव की धूम है।  आए दिन उनके भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।  खेसारी यूं ही भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार नहीं कहे जाते, उनके भोजपुरी गाने आते ही यू-ट्यूब पर धमाका कर देते हैं।  हाल ही में उनका एक गाना ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है।  इस नए गाने में खेसारी के साथ जानी-मानी एक्ट्रेस शुभी शर्मा नजर आ रही हैं।  इस गाने में शुभी और खेसारी का डांस और रोमांस लोगों को खूब भा रहा है।  वहीं गाने के जबरदस्त बढ़ते व्यूज को देखकर मालूम होता है कि ये सुपरहिट साबित हो सकता है। 

खेसारी और शुभी का वायरल हो रहा ये भोजपुरी गाना फिल्म ‘छपरा एक्सप्रेस’ का है।  यूं तो इस फिल्म के पहले भी कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं. लेकिन इसके गाने ‘जवानी जोड़ीदार’ को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिल रहा है. हाल ही में रिलीज किए गए इस गाने को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं. वहीं इसके हिट होने के पीछे खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस शुभी शर्मा की कमाल की कैमिस्ट्री है, जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये भोजपुरी गाना- 


इस गाने को कुछ ही दिनों में अब तक 54 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बात करें इसके वीडियो की तो शुभी शर्मा यलो ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दिख रहा है कि खेसारी अपनी गर्लफ्रेंड शुभी शर्मा को अपनी भाभी और बहन से मिलाने के लिए लाए हैं. भाभी और बहन पहले तो थोड़ी खफा दिखाई देती हैं लेकिन बाद में उन्हें भी खेसारी की पसंद भा जाती है। 
बात करें खेसारी की तो भोजपुरी सिनेमा में उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ जमती है. जिस फिल्म या म्यूजिक वीडियो में ये दोनों साथ नजर आ जाते हैं, उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. हालांकि, हाल ही में वायरल हो रहे इस गाने के बाद खेसारी ने शुभी शर्मा के साथ कमाल कर दिखाया है. ऐसे में अगर उन्हें भोजपुरी सिनेमा का रोमांस किंग कहें तो गलत नहीं होगा। 

error: Content is protected !!