April 27, 2024

कोंडागांव : सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, पांच घायल

रायपुर।  छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर ग्राम बनियगांव के समीप एक कार और दो मोटरसाइकिल के बीच भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें बाइक सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कार में सवार एक बच्ची समेत अन्य पांच लोगों को भी चोटें आई है. हादसा इतना भयंकर था कि मोटरसाइकिल के परखचे उड़ गए हैं. फिलहाल कोंडागांव यातायात पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मृतकों की पहचान कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक कांकेर से महिला का प्रसव कराकर कार में सवार पांच लोग घोड़ागांव लौट रहे थे. कार में महिला के साथ दूध मुंही बच्ची भी सवार थी. इसी बीच राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर कोंडागांव थाना के ग्राम बनियगांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही दो मोटरसाइकिल के साथ भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों मोटरसाइकिल में सवार चार युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. कार में बच्ची समेत अन्य पांच लोगों को हल्की चोटें आई है, जिन्हें इलाज के लिए कोंडागांव अस्पताल रेफर किया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल कोंडागांव यातायात पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और वाहनों को सड़क से किनारे करा और यातायात बहाल कराई. शव को पोस्टमार्टम के लिए कोंडागांव अस्पताल भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.  

error: Content is protected !!