September 17, 2024

महाराष्ट्र BJP चीफ बावनकुले के बेटे की ऑडी ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, हादसे के बाद संकेत भाग गया, दो गिरफ्तार

नागपुर। महाराष्ट्र बीजेपी चीफ चंद्रशेखर बावनकुले (Chandrashekhar Bawankule) के बेटे संकेत बावनकुले (Sanket Bawankule) की ऑडी कार ने नागपुर में कई वाहनों को टक्कर मार दी. इस मामले में ड्राइवर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार तड़के की ये घटना है. जीतेंद्र सोनकांबले नाम के शिकायतर्ता की कार और एक मोपेड से ऑडी टकराई. इससे दो लोग घायल हो गए.

हादसे के बाद संकेत बावनकुले भाग गया- पुलिस

पुलिस की मानें तो ये घटना नागपुर के रामदासपेठ इलाके की है. सीताबर्डी पुलिस स्टेशन के अधिकारी बताया कि रात 1 बजे ऑ़डी कार ने पहले शिकायकर्ता जीतेंद्र सोनकांबले की कार को टक्कर मारी. फिर इसके बाद एक मोपेड से टकराई. इसमें सवार दो लोग घायल हो गए. इसके बाद मनकापुर इलाके की तरफ जा रही ऑडी ने कुछ और गाड़ियों को टक्कर मारी. वहां पर एक टी-प्वाइंट पर ऑडी ने एक पोलो कार को टक्कर मारी. उसमें सवार लोगों ने ऑडी का पीछा किया और मनकापुर पुल के पास उसे रोक लिया. उन्होंने बताया कि संकेत बावनकुले समेत तीन लोग भाग गये.

पुलिस ने आगे बताया कि ऑडी के ड्राइवर अर्जुन हावरे और रोनित चित्तमवार को पोलो कार में सवार लोगों ने रोका. उन्हें तहसील पुलिस स्टेशन ले जाया गया. इसके बाद वहां से उन्हें आगे की जांच के लिए सीताबर्डी पुलिस को सौंप दिया गया.

बीयर बार से लौटने के दौरान हादसा- पुलिस

अधिकारी ने बताया कि ऑडी में सवार लोग धरमपेठ में एक बीयर बार से लौट रहे थे इसी दौरान ये घटना घटी. हालांकि पुलिस ने इस बात की जानकारी नहीं दी कि उनमें से कोई नशे में था या नहीं. जीतेंद्र सोनकांबले की शिकायत के आधार पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और दूसरे मामलों में केस दर्ज किया गया. हालांकि बाद में ड्राइवर अर्जुन हावरे और रोनित चित्तमवार को बेल पर छोड़ दिया गया. आगे की जांच जारी है.

कानून सभी के लिए बराबर- महाराष्ट्र बीजेपी चीफ

इस घटना पर महाराष्ट्र बीजेपी चीफ चंद्रशेखर बावनकुले की भी प्रतिक्रिया सामने आई. उन्होंने स्वीकार किया कि ऑडी कार उनके बेटे के नाम पर रजिस्टर्ड है. पुलिस को बिना किसी का पक्ष लिए विस्तृत जांच करनी चाहिए. जो दोषी हों उनके खिलाफ आरोप तय होने चाहिए और उचित कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा, “मैंने किसी पुलिस अधिकारी से बात नहीं की है. कानून सभी के लिए समान होना चाहिए.”

error: Content is protected !!