October 7, 2024

वंदे भारत ट्रेन के खाने में निकला कॉकरोच, शिकायत पर IRCTC ने दिया ये जवाब

भोपाल। वंदे भारत ट्रेन एक बार फिर लापवाही के लिए लोगों की जुबां पर चर्चा में आ गई है. भारतीय रेलवे की प्रीमीयम ट्रेन वंदे भारत एक्स्प्रेस के खाने में कॉकरोच मिलने का मामला सामने आया है. 18 जून 2024 को भोपाल से आगरा के सफर पर निकले एक पैसेंजर ने इसकी शिकायत की है. यात्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है. शिकायत मिलने के बाद IRCTC ने इसका जवाब देते हुए माफी मांगी और सख्त कार्रवाई की बात कही.

वंदे भारत के खाने में कॉकरोच
मामला 18 जून 2024 का है. भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से रवाना हुई वंदे भारत एक्स्प्रेस में एक यात्री सफर कर रहा था. भोपाल से आगरा जा रहे यात्री को खाने का जो पैकट सर्व किया गया उसे खोलने के बाद यात्री के होश उड़ गए. खाने के पैकेट खोला तो उसमें मरा हुआ कॉकरोच निकला. ये देख यात्री ने खाने के तस्वीर क्लिक की.

सोशल मीडिया पर की शिकायत
फूड पैकेट की तस्वीर शेयर करते हुए यात्री के भतीजे ने सोशल मीडिया पर शिकायत की. यूजर ने लिखा- 18 जून को मेरे चाचा और चाची वंदे भारत ट्रेन में भोपाल से आगरा जा रहे थे. इस दौरान उन्होंने खाना ऑर्डर किया था, जिसमें कॉकरोच मिला. कृपया विक्रेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें और सुनिश्चित करें कि ऐसा दोबारा न हो.

IRCTC ने माफी मांगी
गुरुवार को इस मामले पर IRCTC ने जवाब देते हुए माफी मांही है. IRCTC ने जवाब में कहा- ‘हम आपके यात्रा अनुभव के लिए खेद व्यक्त करते हैं. मामले को गंभीरता से लिया गया है और संबंधित सेवा देने वाले के खिलाफ उचित जुर्माना लगाया गया है. हमने मामले में निगरानी भी तेज कर दी है.’

ट्रेन के खाने की गुणवत्ता पर उठ रहे सवाल
सोशल मीडिया पर अब ये पोस्ट वायरल हो रही है, जिसपर यूजर्स ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी है. वंदे भारत ट्रेन के इस मामले को लेकर किसी यूजर ने कहा कि ये प्रोटीन का स्त्रोत है तो किसी ने कहा कि वेज के प्राइस पर नॉन वेज मिल रहा है… और क्या चाहिए. कई यूजर्स ने ट्रेन के खाने की गुणवत्ता पर सवाल भी उठाए, जबकि कई यूजर्स ने अपनी-अपनी शिकायतें भी बताई.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version