September 24, 2024

सांसद पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत, अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, बेटे का शव देख मचा चीत्कार

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. सड़क दुर्घटना में वैशाली सांसद और MLC दिनेश के पुत्र छोटू सिंह की मौत हो गई हैं. जिसके बाद परिजनों में चीत्कार मचा हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंच कर अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है. दुर्घटना जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र की है. घटना की जानकारी मिलने पर अभी अभी समस्तीपुर की सांसद सांभवी चौधरी अपने पति सायन कुणाल के साथ पहुंची है.

दरअसल, सोमवार कि शाम 7 बजे वैशाली सांसद वीणा देवी और MLC दिनेश सिंह का बड़ा बेटा पारू थाना क्षेत्र स्थित दाउदपुर अपने गांव से मोटरसाइकिल से शहर वाले घर लौट रहा था. रास्ते में जैतपुर थाना क्षेत्र के दिनेश्वर पेट्रोल पंप के समीप एक अज्ञात वाहन से आमने सामने जबरदस्त भीड़ंत हो गई, जिसके बाद छोटू सिंह जमीन पर गिरकर छटपटाने लगा. उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं दुर्घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों के द्वारा मामले की जानकारी जैतपुर थाना पुलिस को दी गई.

सूचना पर जैतपुर थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. आनन फानन में छोटू सिंह को सरैया के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहा पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले की जानकारी परिजनों को दी गई. जिसके बाद परिजनों में चीत्कार मच गया. बता दें कि छोटू सिंह को एक बेटी और एक बेटा है. पत्नी निरुपमा देवी वर्तमान में जिला परिषद की उपाध्यक्ष है.

दिनेश सिंह के घर पर सांत्वना देने के लिए नेताओ का ताता लगा हुआ है. इसके साथ ही घर के समीप भी लोगों की भारी भीड़ लगी हुई है. मौके पर सदर थाना की पुलिस भी कैंप कर रही है. पूरे मामले पर ग्रामीण एसपी विद्या सागर ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है. दुर्घटना कैसे हुई है इसका पता लगाया जा रहा है. आस पास के लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. पुलिस द्वारा अग्रतर कार्यवाई की जा रही है. सूचना मिलने पर अभी अभी समस्तीपुर की सांसद सांभवी चौधरी अपने पति सायन कुणाल के साथ पहुंची है.

error: Content is protected !!