April 26, 2024

मुंबई पुलिस ने ऋतिक रोशन का पुराना केस किया ट्रांसफर, कंगना रनौत भड़कीं

मुंबई।  मुंबई पुलिस ने ऋतिक रोशन के साल 2016/17 में साइबर सेल में किए गए एक शिकायत को क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट को ट्रांसफर कर दिया है. ऋतिक रोशन के वकील ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से केस ट्रांसफर करने की गुज़ारिश की थी, जिसके बाद ये फैसला लिया गया, जिसके बाद कंगना रनौत ने ट्वीट कर ऋतिक पर निशाना साधा है। 

कंगना ने केस ट्रांसफर करने की खबर के वीडियो को शेयर किया और ऋतिक को टैग करते हुए कहा कि एक छोटे से अफेयर के लिए कब तक रोएगा. कंगना ने लिखा, “इसकी दुखभरी कहानी फिर शुरू हो गई. हमारे ब्रेक अप को और उसके डिवोर्स को कई साल गुज़र गए, लेकिन उन्होंने आगे बढ़ने से इनकार कर दिया है. किसी और महिला को डेट करने से भी इनकार कर दिया है. जब मैं अपने निजी जीवन में कुछ आशा पाने के लिए साहस जुटाती हूं तो वह फिर से वही नाटक शुरू कर देता है. कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर के लिए?”

इस बारे में जानकारी देते हुए मुंबई पुलिस ने कहा, “मुंबई पुलिस ने ऋतिक रोशन की शिकायत को क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट को ट्रांसफर कर दिया है. उन्होंने साइबर सेल में साल 2016/17 में इंटरनेट पर स्टॉक करने के मामले में शिकायत दर्ज करवाई थी. उनके वकील ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से केस ट्रांस्फर करने की अपील की थी.”

आपको बता दें कि अपनी शिकायत में ऋतिक ने कहा था कि साल 2013-14 में कंगना रनौत की ई-मेल आईडी से उन्हें सैंकड़ों ई-मेल किए गए थे.

error: Content is protected !!