April 19, 2024

सरेराह चाकू गोदकर हत्या, बच्ची के लिए दवा लेकर घर जा रहा था युवक

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिलान्तर्गत बचेली में दिन दहाड़े नृशंस हत्या के खूनी खेल से पूरी नगरी दहल गयी। बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय युवक अपनी बीमार बच्ची के लिए दवाइयां लेकर जा रहा था तभी हमलावर ने उस पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर हत्या कर दी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। 

दरअसल पूरी वारदात बचेली थाना क्षेत्र की है, जहां 35 वर्षीय युवक हरि तांडी अपनी बीमार बच्ची की दवाइयां लेकर एनएमडीसी बचेली ओपोलो अस्पताल से अपने घर मुंडरापारा की तरफ जा रहे थे। बीच रास्ते में अचानक उन पर किसी अज्ञात हमलावर ने ताबड़तोड़ चाकू से वार कर मौके से फरार हो गया। जिससे घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गई।

 इधर घटना के बाद से आरोपी युवक के मौके से फरार होने की खबर लगते ही बचेली पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। घटना के 3 घण्टे बाद ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया और उससे आगे की पूछताछ कर पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है। इधर घटना के बाद से मृतक के परिजनों में शोक और आसपास के इलाके सन्नाटा पसर गया है। 

मृतक के भाई ने हत्या के पीछे किसी किशोर नाम के युवक का हाथ होना बताया है। साथ ही यह भी बताया कि मृतक हरि तांडी के 2 बच्चे हैं। एक बच्ची कि उम्र महज 2 साल और दूसरी की 10 साल है। घटना के बाद से पूरा परिवार सदमे में है।

error: Content is protected !!