April 19, 2024

राजस्थान में फोन टैपिंग पर सियासी घमासान, BJP ने की CBI जांच की मांग

नई दिल्ली।  राजस्थान की वर्तमान राजनीति और फोन टैपिंग मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।  भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि क्या राजस्थान में आपातकाल की स्थिति नहीं है क्या ? क्या सभी दलों के नेताओं का फोन टैप हो रहा है? हाईकमान से लड़ाई हाईकोर्ट तक पहुंची है।  कांग्रेस के घर की लड़ाई सड़क पर पहुंच गई है।  पात्रा ने कहा, अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री बनने के बाद शीतयुद्ध की स्थिति बनी रही।  पात्रा ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की। 

संबित पात्रा ने अशोक गहलोत सरकार से इस दौरान कई सवाल पुछे हैं. उन्होंने कहा कि क्या फोन टैपिंग संवेदनशील मुद्दा नहीं है? आखिर राजस्थान में आपातकाल जैसे हालात क्यों हैं.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस की लड़ाई सड़क पर आ गई है. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार क्या फोन टैपिंग कर रही है. राजस्थान में आपातकाल जैसे हालात क्यों हैं. कांग्रेस का इतिहास फोन टैपिंग का रहा है. कांग्रेस की सरकार सियासी ड्रामा कर रही है. ऑडियो टेप की एफाआईआर में तथाकथित शब्द लिखा हुआ है. 

राजस्थान में जारी सियासी उठापटक पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार सियासी ड्रामा कर रही है. उन्होंने कहा, राजस्थान में तथाकथित बनाम प्रत्यक्ष का मामला है. उन्होंने फोन टैपिंग मामले की जांच सीबीआई से की जाने की मांग की.

संबित ने कहा राजस्थान में कांग्रेस का राजनीतिक ड्रामा हम देख रहे हैं. ये षडयंत्र, झूठ फरेब और कानून को ताक पर रखकर कैसे काम किया जाता है, उसका मिश्रण है.

कल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी ने स्वयं मीडिया के सामने आकर कहा है कि 18 महीने से मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के बीच में वार्तालाप नहीं हो रही थी. क्या राजस्थान में हर व्यक्ति, जिसका कोई भी सरोकार राजनीति से है, उसका फोन टेप किया जा रहा है क्या?

क्या राजस्थान में अप्रत्यक्ष रूप से आपातकाल नहीं लगाया जा रहा? भाजपा सीबीआई जांच की मांग करती है.

सारा षड्यंत्र उन्हीं के घर में रचा जा रहा था और कुछ ऑडियो टेप के माध्यम से आरोप लगाया जा रहा है कि भाजपा, कांग्रेस पार्टी को तोड़ने का प्रयास कर रही है. 

error: Content is protected !!