April 19, 2024

पोस्टमैन की कोरोना से मौत : प्रशासन ने झाड़ा पल्ला, ग्रामीणों ने पीपीई किट पहनकर किया अंतिम संस्कार

राजनांदगांव। कोरोना संक्रमण से जूझ रहे अंबागढ़ चौकी विकासखंड के कौड़ीकसा पोस्ट ऑफिस में पदस्थ पोस्टमैन की आकस्मिक निधन हो गया। प्रशासन की तरफ से शव राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज से गांव भेजा गया। इसके बाद कौड़ीकसा पंचायत प्रतिनिधि तथा ग्रामीणों ने पीपीई किट पहन कर पोस्टमैन का विधिवत अंतिम संस्कार किया।

उल्लेखनीय है कि कौड़ीकसा पोस्ट ऑफिस में पदस्थ पोस्टमैन बेनूर ठाकुर की कोरोना संक्रमण से जूझते हुए मौत हो गई। निधन के बाद मेडिकल कॉलेज राजनांदगांव के शव वाहन में प्रशासनिक अधिकारियों ने शव को गांव भेजते हुए मामले से पीछा छुड़ा लिया। पोस्टमैन स्व. बेनू ठाकुर के परिवार में दो छोटे मासूम बच्चे और उनकी पत्नी इस दुःख की घड़ी में बेसहारा और अकेले पड़ गये थे। इस समय कौड़ीकसा पंचायत प्रतिनिधि समेत अन्य लोगों ने पीपीई किट पहनकर पोस्टमैन का अंतिम संस्कार गांव के मुक्तिधाम में किया।

इससे पहले कोरोना पॉजिटिव कौड़ीकसा गांव के ही निवासी शिक्षक भजन सिंह ठाकुर की मौत बीते 5 नवंबर को हो गई थी। मौत के बाद प्रशासन ने अंतिम संस्कार को लेकर हाथ खड़े कर दिए थे। इसके बाद गांव के पंचायत प्रतिनिधि व युवाओं ने पीपीई किट पहनकर शिक्षक को अंतिम विदाई दी।

error: Content is protected !!