August 9, 2020

रायपुर : बाइक सवार ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, मौके पर मौत

रायपुर।  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में  बंजारी मंदिर के सामने सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।  इस हादसे में 60 साल के बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई।  बुजुर्ग फैक्ट्री में गार्ड का काम करता था और कैलाश नगर उरला का रहने वाला था।  पुलिस ने बाइक सवार युवक को हिरासत में ले लिया है।  


राजधानी रायपुर के बिरगांव नगर निगम क्षेत्र में सुबह के समय उमेश तिवारी अपनी ड्यूटी खत्म कर घर लौट रहा था. इस दौरान रोड पार करते समय बुजुर्ग को तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी, इससे बुजुर्ग वहीं पर गिर गया. गिरने के दौरान उसके सिर में गंभीर चोट लग गई. इस वजह से बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. बुजुर्ग प्लाईवुड फैक्ट्री में गार्ड का काम करता था.


टक्कर मारने वाला बाइक सवार चांगोरा भाठा का रहने वाला लोमन साहू है. युवक अपने परिजनों के साथ बाइक से त्योहार मनाने बेमेतरा जा रहा था. सुबह के समय गाड़ी तेज चलाते हुए वह बंजारी मंदिर के पास पहुंचा. टर्निंग के समय वह बुजुर्ग को देख नहीं पाया और बाइक उससे जा भिड़ी, जिससे बुजुर्ग वहीं पर गिर गया और सिर पर चोट लगने से उसकी मौत हो गई. हादसे में बाइक पर सवार लोगों को भी चोटें आई है. सभी को खमतराई पुलिस ने हिरासत में लेकर मेकाहारा में इलाज के लिए भेज दिया है. 

error: Content is protected !!