April 20, 2024

रायपुर : एम्स की तीसरी मंजिल से कूदकर कोरोना मरीज ने दी जान

रायपुर।  राजधानी रायपुर के एम्स अस्पताल में गुरुवार को एक कोरोना मरीज ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. मरीज 22 नवंबर को जांजगीर चांपा से एम्स में भर्ती कराया गया था. आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. आमानाका पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 


पुलिस ने बताया कि अस्पताल से लगभग 12 बजे एक व्यक्ति के आत्महत्या किए जाने की सूचना मिली थी. पुलिस के मुताबिक आत्महत्या करने वाला व्यक्ति कोरोना का मरीज था और तीसरी मंजिल पर सी ब्लॉक ICU में भर्ती था. उसे कुछ देर बाद ICU से जनरल वार्ड में शिफ्ट किया जाना था, लेकिन उसके पहले ही 49 वर्षीय इस शख्स ने मौका देखकर तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. गंभीर रूप से घायल होने के बाद उसका अस्पताल में इलाज किया गया. जहां उसकी मौत हो गई.


यह कोई पहला मामला नहीं है इसके पहले भी 12 अगस्त को एक कोरोना मरीज ने एम्स के तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दी थी. आत्महत्या करने वाला मरीज 65 साल का बुजुर्ग था जो कि राजधानी के लालपुर इलाके का रहने वाला था. कोरोना इलाज के लिए बुजुर्ग को 7 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसका इलाज मनोचिकित्सक के पास चल रहा था. 

error: Content is protected !!