April 20, 2024

रायपुर: इंद्रावती भवन से ट्रेजरी के जॉइंट डायरेक्टर लापता, तलाश में जुटी पुलिस

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।  ट्रेजरी के जॉइंट डायरेक्टर राजेश श्रीवास्तव लापता हो गए है. मंत्रालय से श्रीवास्तव वापस घर नहीं पहुंचे है. जॉइंट डायरेक्टर के लापता होने के बाद पुलिस तलाश में जुटी है. राखी थाना में गुम इंसान का केस दर्ज हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक, ट्रेजरी के जॉइंट डायरेक्टर राजेश श्रीवास्तव एक मार्च को अपनी पत्नी के साथ बिलासपुर से आए उनकी पत्नी इंद्रावती भवन में उन्हें छोड़ने के बाद वापस ट्रांजिट मेस स्थित आवास चली गई. फिर पत्नी को किसी का फोन आया कि साहब कहा है. करीब 11:30 बजे राजेश श्रीवास्तव ने इंद्रावती भवन में प्रवेश किया फिर जो सीसीटीवी फुटेज आया है उसके मुताबिक वो 11:40 में ही इंद्रावती भवन से बाहर निकले है.12 बजकर 22 मिनट पर उनका आखिरी लोकेशन छेड़ीखेड़ी ओवरब्रिज के पास दिखा है.

बताया यह भी जा रहा है कि एक साल पहले राजेश श्रीवास्तव बिलासपुर में पदस्थ थे. ट्रांसफर होने की वजह से डिप्रेशन में थे. डिप्रेशन वाली बात उनके परिजनों ने भी पुलिस को बताया है.

मामले में एडिशनल एसपी लखन पटले का कहना है कि ट्रेजरी के जॉइंट डायरेक्टर लापता हुए है. सभी जगह पतासाजी की जा रही है. जल्द उनको ढूंढ लिया जाएगा.

error: Content is protected !!