March 29, 2024

रायपुर : ग्राहक बनकर दुकान में पहुंची महिलाएं; एक ने बातों ने उलझाया दूसरी ने चुरा लिए 75 हजार के गहने

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की ज्वैलरी शॉप में दो महिलाएं ग्राहक बनकर गईं और जेवर चोरी कर लिए। 17 दिनों में ये इस तरह की दूसरी घटना है। इस बार चोरी शहर के हीरापुर स्थित एक ज्वैलरी शॉप में हुई है। मामले में दुकानदार ने कबीर नगर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। मनोज नाम के दुकानदार ने बताया है कि महिलाओं ने इसकी दुकान से 75 हजार के जेवर चोरी किए हैं। महिलाओं की तस्वीर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस अब महिलाओं की तलाश में है।

दुकानदार मनोज ने बताया कि उसकी महालक्ष्मी ज्वैलर्स नाम से हीरापुर के बंगाली होटल के सामने शॉप है। करीब 11 बजे दुकान में दो महिलाएं आईं। एक ने कहा कि उन्हें नोज पिन चाहिए। मैं उन दोनों महिला को सामान निकाल कर दिखा रहा था, उसमें से एक महिला मुझे बातों में फंसाए रखा। करीब 15 मिनट तक सामान देखने बाद महिलाओं ने कह दिया कि उन्हें कोई भी डिजाइन पसंद नहीं आया। इसके बाद दोनों दुकान से चली गईं।

मनोज ने इसके बाद जब स्टॉक चेक किया तो दो 10 ग्राम के नोज पिन और 6 ग्राम का कान का टॉप गायब था। जब दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा चेक किया तो पता चला कि इन जेवरों पर महिलाओं ने हाथ साफ किया। जब दुकानदार उन्हें ज्वैलरी के डिजाइंस दिखा रहा था तब इसमें से जेवर लेकर महिलाएं भाग गईं। पुलिस अब आसपास के इलाकों में चोर महिलाओं की तलाश कर रही है।

error: Content is protected !!