April 25, 2024

राजनांदगांव : नाबालिग लड़की निकली मासूम ईशान के हत्या की आरोपी, टीवी से छेड़छाड़ की वजह ने ली जान

राजनांदगांव।  छत्तीसगढ़ के राजनांदगाव जिले में 4 साल के मासूम के अंधे कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है।  पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर चार वर्षीय ईशान पटेल की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए नाबालिग को हिरासत में लिया है।  हत्या की आरोपी नाबालिग की उम्र 15 साल है।  नाबालिग लड़की ने अपने बयान में बताया कि उसने अकेले ही इस वारदात को अंजाम दिया है। 

जानकारी के मुताबिक ईशान पटेल पड़ोसी के घर बीते मंगलवार दोपहर को टीवी देखने गया।  इस दौरान वह बार-बार टीवी के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, इसी बात पर घर में मौजूद नाबालिग लड़की ने कई बार ईशान को समझाइश दी। 

लड़की के समझाइश देने पर जब ईशान नहीं माना तो गुस्से में आकर लड़की ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।  बताया जा रहा है कि नाबालिग के परिजन इस दौरान खेत में थे। 

हत्या के बाद नाबालिग ने ईशान के शव को जलाने की भी कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हुई।  इसी बीच घटना के बाद परिवार के लोगों के खेत से लौटने का वक्त हो गया था।  लिहाजा मासूम के शव को नाबालिग ने घर के पीछे रेत में छुपाकर रखा।  रात को सभी के सो जाने के बाद नाबालिग ने लाश को खेत में फेंक दिया। 

घटना की पुष्टि करते एसपी जितेन्द्र शुक्ला ने बताया कि टीवी देखने के दौरान बार-बार हंगामा करने से गुस्से में आकर नाबालिग ने मासूम की हत्या की।  वह अपने बयान में यही बात को दोहरा रही है।  बताया जा रहा है कि घटना में परिवार के लोगों की भूमिका को लेकर भी जांच की है, लेकिन वारदात के दौरान परिजन खेत में ही थे।  पुलिस का कहना है कि नाबालिग से और भी सवाल किए जा रहे हैं। 

error: Content is protected !!