April 25, 2024

राजनांदगांव : खुज्जी विधायक छन्नी साहू निकलीं कोरोना पॉजिटिव

राजनांदगांव।  खुज्जी विधानसभा क्षेत्र की विधायक छन्नी साहू भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. आरटीपीसीआर जांच कराने के बाद सैम्पल भेजा गया था, जिसमें वे बुधवार को कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. उन्हें इलाज के लिए रायपुर एम्स में भर्ती कराया गया है। 


बीते कुछ दिनों से उनमें सामान्य फ्लू के लक्षण थे, जिसके बाद उन्होंने रैपिड एन्टीजन टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव थी. बाद में सर्दी-खांसी जैसे लक्षण होने के कारण उनका आरटीपीसीआर जांच के लिए सैम्पल भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई है.


विधायक छन्नी साहू ने बताया कि उनके परिजन और सुरक्षाकर्मी भी पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें इलाज के लिए रायपुर एम्स में भर्ती कराया गया है. इसकी पुष्टि उन्होंने खुद की है. इस संबंध में छुरिया BMO आर के पासी ने बताया कि विधायक छन्नी साहू की आरटीपीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.


विधायक छन्नी साहू ने इस संबंध में पत्र के माध्यम से जानकारी देते हुए लोगों से अपील की है. उन्होंने कहा कि उनके संपर्क में आने वाले लोग आइसोलेट रहकर अपनी जांच करा लें. उन्होंने अपनी अपील पत्र सोशल मीडिया पर साझा कर की. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं, समर्थकों और क्षेत्रवासियों से अपील की है कि वे अपनी कोरोना जांच कराकर शासन-प्रशासन का सहयोग करें और खुद सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें. 

error: Content is protected !!