October 5, 2024

मल्टीलेवल पार्किंग कैंपस में दी बलि, भाजपा नेताओ व साधू संतो ने मंत्र उच्चारण व गंगा जल छिड़कर किया शुद्ध

भारतीय जनता पार्टी के नेता गौरीशंकर श्रीवास और अन्य कार्यकर्ता रहे उपस्थित 

रायपुर| रायपुर के कलेक्ट्रेट परिसर के पास बने मल्टीलेवल पार्किंग कैंपस को शुद्ध किया गया। मंगलवार को यहां मंत्र उच्चारण करते हुए साधु संत पहुंचे और पूरे परिसर में गंगा जल छिड़का गया। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेता गौरीशंकर श्रीवास और अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद थे, जो जय श्रीराम के नारे लगाते हुए परिसर में दाखिल हुए। पवित्र मंत्र पढ़ते हुए संतों ने पूरे परिसर का चक्कर लगाते हुए गंगाजल का छिड़काव किया।

गौरतलब है कि मल्टीलेवल पार्किंग कैंपस में बकरीद के दिन कुछ लोगों ने गोश्त काटा था, अब तक हुई जांच में सामने आया है कि इस पार्किंग का ठेका जिस ठेकेदार को दिया गया है उसने अपने साथियों के साथ मिलकर मल्टी लेवल पार्किंग परिसर में गोश्त काटा था। जबकि मुस्लिम धर्मगुरुओं ने सार्वजनिक जगहों पर बकरा काटने की मनाही की थी।

रविवार को जब पुलिस को शिकायत मिली तो एक टीम ऑक्सीजन गार्डन के पास मल्टी लेवल पार्किंग पहुंची यहां पार्किंग का ठेकेदार मोहम्मद शोएब उर्फ शिबू और उसके कुछ साथी मिले। यही यहां गोश्त काट रहे थे। दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मल्टीलेवल पार्किंग परिसर में बकरा काटने की जानकारी मिलने पर नगर निगम के द्वारा जांच की जा रही है एवं पार्किंग ठेकेदार को परिसर के गलत इस्तेमाल के संबंध में नोटिस दिया गया है।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!