May 15, 2021

स्कूलों में सैनिटाइजिंग और सोशल डिस्टेंसिंग का हो पालन : रमन सिंह

रायपुर।  छत्तीसगढ़ में स्कूल खुलने के बाद एक बार फिर से कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. राजनांदगांव और सूरजपुर के साथ साथ सैनिक स्कूल में भी कोरोना मरीज मिले हैं. अब इस मामले में सियासत तेज हो गई है. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कोरोना काल के दौरान स्कूल खुलने के फैसले का स्वागत किया है. लेकिन कोरोना की गाइडलाइंस का पालन करने की मांग की है.

डॉ रमन सिंह ने कहा कि, कोरोना के चलते लंबे समय से स्कूल नहीं खुले थे. वर्चुअल क्लास के माध्यम से पढ़ाई चल रही थी. अब स्कूल खोल दिए गए हैं, इस फैसले का स्वागत है, लेकिन कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है. खासकर छोटे स्कूली बच्चों को लेकर सोशल डिस्टेंडिंग और सेनेटाइजिंग की भरपूर व्यवस्था हो. छोटे बच्चों के स्कूल को खोलने के लिए थोड़ा और वक्त देना चाहिए. हायर सेकेंडरी और हाई स्कूल तो फिर भी ठीक है.

राजनांदगांव में 2 छात्र और 9 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिससे पूरे शहर में हड़कंप मच गया है. अंबिकापुर के सैनिक स्कूल में 8 स्टाफ कोरोना संक्रमित हैं. जबकि सूरजपुर में 2 छात्र कोरोना की गिरफ्त में हैं. इन केसों के बाद स्कूल खोलने के फैसले पर लगातार कई सवाल उठ रहे हैं.

error: Content is protected !!