July 5, 2024

Sextortion : ऑनलाइन सेक्सटॉर्शन का शिकार हुई दुर्ग की महिला, आरोपी ने ठगे 5 लाख, FIR दर्ज

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में फिर एक बार सेक्सटॉर्शन का मामला सामने आया. यहां एक 30 वर्षीय महिला ऑनलाइन सेक्सटॉर्शन का शिकार हो गई. जून के महीने महिला को न्यूड वीडियो कॉल आई थी. इसके बाद उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा. उससे पैसे मांगे गए. वहीं महिला द्वारा पैसे देने के बाद भी उसे लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था, जिससे वो परेशान होकर नंदिनी थाना में शिकायत दर्ज करवाई है.

ऑनलाइन सेक्सटॉर्शन का शिकार हुई दुर्ग की महिला
दरअसल, पीड़ित महिला को इंस्टाग्राम पर आरोपी का फोन आया, जिसके बाद दोनों के बीच बाते शुरू हो गई. दो-तीन दिनों तक बात करने के बाद महिला आरोपी के झांसे में आकर उससे न्यूड वीडियो कॉल पर बात कर ली. इस दौरान आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया और फिर ब्लैकमेल करने लगा. बदनामी से डर कर महिला ने अपनी बचत और गहने को बेचकर आरोपी को पांच लाख रुपये ट्रांसफर भी किए, लेकिन आरोपी और रुपयों की मांग कर रहा था, जिसके बाद महिला तंग आकर नंदिनी थाना पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज की. फिलहाल पुलिस अज्ञात आरोपी के मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है.

न्यूड वीडियो बनाकर आरोपी ने किया महिला को ब्लैकमेल
नंदिनी थाना टीआई मनीष शर्मा ने बताया कि पीड़ित महिला की 26 जून को आरोपी से इंस्टाग्राम पर पहली बार बात हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच फोन पर बातें शुरू हो गई. महिला का पति ड्राइवर है. इसलिए वो अधिकांश घर से बाहर ही रहता है. इसलिए महिला और अरोपी के बीच काफी देर तक बातें हुई और तीन दिन में ही दोनों के संबंध इतने गहरे हो गए कि 29 जून को महिला ने नहाने के बाद आपत्तिजनक स्थिति में आरोपी से वीडियो कॉल पर बात कर ली. इस दौरान आरोपी वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और फिर महिला को ब्लैकमेल करने लगा.

डरकर महिला ने आरोपी को किए 5 लाख रुपये ट्रांसफर
मनीष शर्मा ने आगे बताया कि महिला ब्लैकमेल से डर गई और उसने आरोपी के बताए खाते पर पांच लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए. इसके बाद भी आरोपी उससे और रुपयों की मांग कर रहा था. इतना ही नहीं रुपये न देने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी देता रहा, जिसके बाद महिला ने 30 जून को नंदिनी थाना में पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस शिकायत दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

error: Content is protected !!
Exit mobile version